Friday, March 29, 2024
featured

नोटबंदी एंथम गाने वाले ऐक्टर को मिली सुरक्षा, तैनात 8 पुलिसवाले…

SI News Today

पिछले साल भारत में नोटबंदी हुई थी। इसके एक साल पूरे होने के बाद चेन्नई के एक्टर सिलाम्बरासन ने नोटबंदी पर एक विवादित गाना गाया है। उनका यह गाना नोटबंदी और जीएसटी पर चुटकी लेता है। खबर के अनुसार इसी वजह से अब चेन्नई की पुलिस ने उन्हें उनके टी नगर वाले घर में राइट विंग के कार्यकर्ता के विरोध की आशंका के चलते पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। रिपोर्ट के अनुसार- आठ पुलिसवालों को एक्टर के घर के बाहर तैनात किया गया है।

टी नगर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें एक्टर की तरफ से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है और ना ही उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिलाम्बरासन के घर के बाहर एक बीट ऑफिसर को तैनात किया गया है और पैट्रोलिंग की जा रही है। सिलाम्बरासन ने तमिल में नोटबंदी पर गाना थाटरोम थूकरोम गाया है। यह गाना बुधवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इसे अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 62 हजार लोगों ने गाने को लाइक तो 1 हजार ने अनलाइक किया है।

गाने के बोल लिखे हैं कबिलान वैरा मुत्थू ने। गाने की शुरुआती लाइन है- गांधी के दो नोट गायब हो गए और बैंक और एटीएम खाली हो गए। गाने में दिखाया जाता है कि कैसे आम लोग पैसों के लिए लंबी लाइनों में खड़े हैं और विजय माल्या जैसे बिजनेसमैन उधार होने के बावजूद विदेश चले गए।

गाने के रिलीज होने से कुछ हफ्तों पहले भाजपा ने तमिल फिल्म मर्सल से कुछ भागों को हटाने के लिए कहा था जिनमें केंद्र सरकार की नीतियों जैसे कि जीएसटी और डिजिटल इंडिया की आलोचना की गई थी। भाजपा के एच राजा ने कहा था क्योंकि एक्टर विजय ईसाई हैं इसी वजह से फिल्म में इस तरह के सीन मौजूद हैं।

SI News Today

Leave a Reply