Thursday, April 18, 2024
featured

अनुराग कश्यप की बेटी ने सलमान के भतीजे की तस्वीर पर किया कमेंट…

SI News Today

सोहेल खान और सीमा खान के बेटे निर्वाण की फोटो एडिटिंग करने की कला ने एक लड़की का ध्यान खींचा है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि जाने माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप हैं। जिन्होंने हाल ही में निर्वाण के इंस्टाग्राम तस्वीर पर एक कमेंट किया है। आलिया के इंस्टाग्राम पर दो अनवेरिफाइड अकाउंट मौजूद हैं। जिसमें से एक प्राइवेट है तो दूसरा पब्लिक है, ठीक मीरा राजपूत की तरह।

आलिया ने अपने प्राइवेट अकाउंट से निर्वाण की तस्वीर पर कमेंट किया है। आलिया ने लिखा- तुम्हारी पिक्चर एडिटिंग ने मुझे खुद को मारने पर मजबूर कर दिया है। इसका जवाब देते हुए खान ने लिखा- अगली बार तुम मेरे लिए एडिट कर देना आलिया कश्यप। इस कमेंट को देखकर लगता है कि निर्वाण समझते हैं कि आलिया उनसे बेहतर एडिटिंग कर सकती हैं। हालांकि यह समझ नहीं आ रहा है कि आलिया खान की स्किल से प्रभावित हैं या नाराज।

निर्वाण एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सोहेल के बड़े बेटे हैं। उनके छोटे भाई का नाम योहान खान है। निर्वाण द्वारा अपने अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों से पता चलता है कि वो सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान के साथ हैंगआउट करते हैं। निर्वाण के कजिन अरहान हैं जोकि मलाइका अरोड़ा और अपबाज खान के बेटे हैं।

SI News Today

Leave a Reply