Saturday, April 20, 2024
featured

इस बार फइर फुकरों को भगाती दिखेंगी भोली पंजाबन, फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड में आजकल सीक्वल और रीमेक फिल्में बनाने का फैशन चल पड़ा है। पहली फिल्म के बाद लोगों के मन में उसके सीक्वल को लेकर इंतजार रहता है जिसे ही फिल्म निर्माता भुनाने की पूरी कोशिश करते हैं। आज फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज किया गया है। एक बार फिर फुकरे गैंग आपको हंसाने के लिए आ रहा है। पहली फिल्म की तरह अपनी अजीब हरकतों से वरुण शर्मा आपको गुदगुदाएंगे।

पुलकित सम्राट, अली जफर और मनजोत सिंह के किरदारों में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं। चूचा यानी वरुण शर्मा को पहले की तरह भविष्य के सपने दिखाई देते हैं। वहीं भोली पंजाबन के तौर पर ऋचा चढ्ढा नजर आ रही हैं। जो फुकरों से बदला लेंगी क्योंकि पहली फिल्म में उनकी वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ती है। पहले की तरह चूचा के सपने को पुलकित सम्राट लॉटरी जीतने के लिए इस्तेमाल करते हुए नजर नहीं आएंगे।

इस बार फुकरे एक खजाने की खोज में निकले हैं। जो माता के मंदिर के पास है और वहां एक शेर मौजूद है। इससे पहले ऋचा चढ्ढा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि फुकरे 2 की कहानी और क्रिएटिविटी पहली फिल्म से बिलकुल अलग है लेकिन उनके किरदार का भाव नहीं बदला है। फुकरे 2 बहुत अच्छी फिल्म है और मेरे किरदार की प्रवृत्ति पहली फिल्म से बेहतर है।

ऋचा ने यह भी कहा था कि फुकरे दर्शकों के लिए एक सरप्राइज थी क्योंकि उस समय हम सभी नए थे। किसी ने भी यह अपेक्षा नहीं की थी फिल्म इतना अच्छा बिजनेस करेगी। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे 2 को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रिया आनंद, विशाखा सिंह और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

SI News Today

Leave a Reply