Thursday, April 25, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने पहनी डिजाइनर ‘साड़ी’ तो ट्रोल्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जब मुंबई के एक इवेंट में डार्क ब्लैक ‘साड़ी’ पहन कर पहुंचीं तो उन्होंने तमाम दिलों को जीत लिया। दीपिका की यह ‘साड़ी’ सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई थी और जब उन्होंने दीपिका की इस खूबसूरत आउटफिट में तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया तो मामला उल्टा हो गया। सोशल मीडिया पर मौजूद संस्कारी यूजर्स ने उन्हें घेर लिया। यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर तमाम भद्दे कमेंट किए और उन्हें ड्रेसिंग सेंस नहीं होने की बातें कहीं। एक यूजर ने लिखा- यह फैशन के नाम पर किस तरह की त्रासदी है… तुम्हें क्लीवेज दिखाने में क्या मजा आता है? किस तरह की इज्जत और किस तरह की ऑडियंस को तुम टारगेट कर रही हो।

अक्षय नाम के यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- और कितना एक्सपोज करोगी? एक अन्य यूजर ने दीपिका के एक्सपोजिंग ब्लाउज का मजाक बनाते हुए अभद्र टिप्पणी की और लिखा- ऐसे कपड़े डालेंगी फिर बोलेंगी कि मेरे स्तनों की तरफ मत घूरो। प्रेरणा नाम की एक यूजर ने दीपिका के लिए लिखा- असल जिंदगी में हीरोइनों के अलावा इस तरह के कपड़े कौन पहनता है? इस तरह के शरीर दिखाने वाले कपड़ों को पहनने की जरूरत ही क्या है? क्या आप डिसेंट ढंग से तैयार नहीं हो सकते? प्रवीण शर्मा नाम के यूजर ने लिखा- उसे लगता है कि खुद के शरीर का दिखावा करने से वह पॉपुलर हो जाएगी। खाक… आप अपनी क्लास दिखाने के लिए इस तरह तैयार होते हैं?

गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उन पर फिल्माया गया गाना घूमर काफी पॉपुलर हुआ है और इसी के जश्न में हाल ही में दीपिका ने अपने घर पर एक पार्टी भी रखी थी जिसमें कई दिग्गज फिल्मी सितारे शरीक हुए।

चलते-चलते आपको बता दें कि लोग दीपिका की जिस साड़ी पर इतने भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं वह असल में साड़ी है ही नहीं। यह सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया एक फ्लोर लेंथ स्कर्ट है जिसे ब्लाइज और दुपट्टे के साथ पहना जा सकता है।

SI News Today

Leave a Reply