Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

सड़क पर दूर तक फैले रहे शव के टुकड़े, कुचलती रही गाड़िया…

SI News Today

दिल्ली में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर एक शख्स के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रहीं लेकिन किसी ने भी आगे आकर उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की। यह घटना अलीपुर थाना क्षेत्र की है। खबर के अनुसार देर रात जीटी करनाल रोड पर तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एक के बाद एक कई गाड़ियां मरे हुए व्यक्ति के ऊपर से गुजरती गईं लेकिन किसी ने भी गाड़ी रोककर न तो उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया और न ही पुलिस को सूचित किया। तेज रफ्तार गाड़ियों के शव के ऊपर से गुजरने के कारण उसके कई टुकड़े हो गए, जो कि सड़क पर फैल गए थे। काफी देर के बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे पड़े शव के टुकड़ों को इकट्ठा किया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए इलाके के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। इस घटना की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास से ऐसी कोई भी चीज नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान कर उसके परिवार को घटना की सूचना दी जा सके। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा रात के करीब 3 बजे मिठास फार्म हाउस के पास हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस मृतक की पहचान के लिए आस-पास के थानों से भी संपर्क कर रही है।

वहीं अलीपुर के पास ही एक अन्य हादसे में 6 लोगों के जख्मी होने का मामला सामने आया है। धुंध के कारण एक टेंपो को रेड लाइट पर रुकी हुई एक कार दिखाई नहीं दी और उसने सीधा कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार में बैठे 6 लोग घायल हो गए जिन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी टेंपो ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है और प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी कर दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply