Sunday, April 14, 2024
featured

बबिता फोगाट से रेसलिंग की सोचकर टेंशन में हैं ‘बढ़ो बहू’, पढ़िए रिपोर्ट…

SI News Today

एंड टीवी पर आने वाले शो बढ़ो बहू में रिताशा राठौड़ लीड रोल निभाती हैं। इस शो के जरिए अब पहलवान बबिता फोगाट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। जी हां आपने सही सुना। आने वाले दिनों में आपको असली पहलवान शो के अंदर नजर आने वाली हैं। रिताशा का कहना है कि वो बबिता के साथ पर्दे पर नजर आने को लेकर वो टेंशन में हैं। हालांकि वो इस अनुभव को लेकर उत्साहित हैं। एक बयान में उन्होंने कहा- बढ़ो के तौर पर मैं चिंतित हूं लेकिन एक स्पोर्ट्सपर्सन के साथ पर्दे पर काम करने के अनुभव को लेने के लिए उत्साहित हूं।

एंड टीवी की एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि रेस्लिंग वाला सीन फोगाट के साथ होगा तो वे हैरान रह गई थीं। बढ़ो बहू आखिरकार खुद को अखाड़े में साबित करने जा रही हैं और मेरा विश्वास कीजिए मैं यह जानकर हैरान रह गई कि दंगल वाला सीन बबिता फोगाट के साथ शूट होगा। मैं इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकती थी। बबिता के एपियरेंस को लेकर शो की प्रोड्यूसर दीप्ती कलवानी ने एक लीडिंग डेली के साथ बातचीत की।

दीप्ती ने कहा- मैं इस समय सातवें आसमान पर हूं और मैं बढ़ो और बबिता को एक ही अखाड़े में देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह किसी सपने के सच होने जैसा है। बबिता ने मुझे इस शो को लिखने के लिए प्रेरित किया था और यह मेरे लिए गौरान्वित करने वाला पल है। मैं इसे पूरी जिंदगी संजोकर रखूंगी। मैं एंड टीवी और बबिता का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मेरे सपने को हकीकत बना दिया।

पहले के एपिसोड्स में दिखाया गया है कि बढ़ो अपने आधिकारिक रेस्लिंग मैच की तैयारी कर रही है और अब वो अंतर्राष्ट्रीय रेस्लिंग चैंपियन बबिता फोगाट के साथ लड़ते हुए दिखाई देंगी। जब पूछा गया कि क्या मैच में रिताशा बबिता को हरा देंगी? इसके जवाब में दीप्ती ने कहा- किसी नए शख्स के लिए चैंपियन को हराना असंभव है लेकिन मेरा विश्वास कीजिए हमारे पास आगे बेहद ही शानदार समय है।

SI News Today

Leave a Reply