Friday, April 26, 2024
featuredदेश

19 साल की लड़की को अगवा कर 10 दिन किया गैंगरेप, आरोपी अरेस्ट…

SI News Today

एक किशोरी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया और उससे चार लोगों ने बेंगलुरू के एक लॉज में 10 दिनों तक बलात्कार किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार नवंबर को लड़की को बचाया और चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त (व्हाइटफील्ड) अब्दुल अहाद ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमने अपहरण और लड़की से 10 दिन तक सामूहिक बलात्कार के लिए सभी चार आरोपियों को पॉक्सो के तहत गिरफ्तार किया है।’’

उन्होंने बताया कि 22 से 25 आयु वर्ग के तीन आरोपी मित्र हैं। चौथा आरोपी लॉज आॅपरेटर है जो 55 साल का है। अहाद ने बताया कि मुख्य आरोपी व्हाइटफील्ड में चाय की दुकान चलाता है। उसने लड़की से दोस्ती कर ली और उसे 26 अक्तूबर को एक लॉज में ले गया और अपराध को अंजाम दिया। लड़की के पिता ने 30 अक्तूबर को के आर पुरम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, बुधवार को ही उत्तर प्रदेश में कानपुर के नजदीक एक युवती को कार में बैठाने के बाद पांच युवकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का एक मामला सामने आया था।

पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि ने बताया था कि अहमदाबाद निवासी करीब 23 वर्षीय युवती आरटीओ कार्यालय के पास स्थित खंडहर में घायल एवं अचेत अवस्था में पड़ी मिली। राहगीरों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को उठाकर जिला अस्पताल लाई और उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी। युवती के मुताबिक, वह अपने माता-पिता के साथ अहमदाबाद में रहती है। मगर उनकी डांट-फटकार से क्षुब्ध होकर वह हमीरपुर के राठ में रहने वाले भाई के यहां जाने के लिए साबरमती एक्सप्रेस से कानपुर स्टेशन पर पहुंची थी। रात अधिक होने के कारण वह स्टेशन पर ही सो गई थी।

लड़की का कहना है कि वह सुबह झखरकटी बस स्टेशन पहुंची और वहां से राठ जाने के लिए वाहन की तलाश कर रही थी। तभी एक वाहन उसके पास आकर रुका। उसमें सवार पांच में से दो युवक उसकी जान-पहचान के थे जिन्होंने उसे भाई के घर छोड़ने की बात कर वाहन में बैठा लिया। आरोप है कि पांचों युवकों ने चलते वाहन में युवती से सामूहिक बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। बेहोश होने पर आरोपी उसे शहर कोतवाली के आरटीओ कार्यालय के सामने बने खंडहर में फेंककर भाग गए।

SI News Today

Leave a Reply