Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेशगोण्डा

यूपी में बार गर्ल्स के ठुमकों पर पुलिसवालों ने यूं लुटाए नोट, देखिये…

SI News Today

गोंडा: यूपी के गोंडा में बार-बाला पर करंसी लुटाते एक पुलिस के जवान का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिसकर्मी बार-बाला पर जमकर नोटों की गड्डियां उड़ा रहे हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच सीओ को सौंपी है। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला…

– मामला धानेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर इलाके का है। सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम मे पुलिसकर्मियों ने बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए और नोटों की गड्डियां उड़ाई। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया।

– बताया जा रहा है कि कार्यक्रम मे भोजन के साथ मनोरंजन के लिए डांसर्स भी बुलाई गई थीं। इस कार्यक्रम मे मेहमानों के साथ थाने के पुलिसकर्मियों ने भी शिरकत की थी।

– भोजन के बाद जैसे ही डांस का कार्यक्रम शुरू हुआ तो थाने के पुलिसकर्मी अपने को रोक नहीं पाए। उन्होंने नर्तकियों के साथ न सिर्फ ठुमके लगाए, बल्कि उन पर जमकर नोटों की गड्डियां भी उड़ाई।

– वर्दी मे ठुमके लगा रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो सामने आने के बाद एसपी उमेशकुमार सिंह ने मामले की जांच सीओ मनकापुर, शंकर प्रसाद को सौंपी है।

क्या कहती है पुलिस
– एसपी उमेशकुमार सिंह ने बताया, “थाना धानेपुर के आरक्षी चंद्रकेश भास्कर द्वारा वर्दी में एक प्रीतिभोज के दौरान नर्तकी पर पैसा उड़ाने के वीडियो क्लिप का प्रकरण संज्ञान में आने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।”

SI News Today

Leave a Reply