Thursday, April 18, 2024
featured

लाइव शो पर पुनीश ने बंदगी से कहा- उतारो कपड़े: बिग्ग बॉस

SI News Today

बिग बॉस में होने वाली लड़ाई और झगड़े तो आप देखते ही रहते हैं। इसके बाद हर हफ्ते सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों की क्लास लेते हैं। जिसमें भाईजान कई बार गुस्सा होते नजर आते हैं। इस सीजन में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बीच पहले हफ्ते से ही प्यार के फूल खिलते दिखाई दे रहे हैं। दोनों का यह अफेयर सुर्खियां बनता रहता है। दर्शकों के बीच ही नहीं बल्कि बिग बॉस के अंदर रहने वाले लोगों के बीच भी उनका कथित प्यार बातचीत का मुद्दा है।

इस कथित कपल ने उस समय दर्शकों और मीडिया को चौंका दिया था जब पिछले हफ्ते घर के अंदर दोनों ने नेशनल टीवी पर किस किया था। लेकिन इस बार दोनों चीजों को एक अलग ही लेवल पर ले गए हैं और उन्होंने ऐसा काम किया जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल, जब घर वाले अपने-अपने बेड पर थे तब पुनीश और बंदगी एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक कुर्सी पर अंधेरे में जाकर बैठे हुए थे। इस दौरान वे दोनों एक दूसरे को बार-बार किस करते दिखाई दिए। इसी बीच पुनीश बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहते हैं।

कुछ देर बाद बंदगी बाथरूम में जाती हैं और उनके पीछे पुनीश भी चला जाता है और इधर-उधर देखकर गेट बंद कर देता है। करीब आधे घंटे बाद 2 बजे बंदगी और पुनीश दोनों बाहर आकर बेड पर आते हैं। तब बंदगी कहती हैं सो जाओ अब खत्म.. क्रॉस। जवाब में पुनीश कहता है कि अब क्या जो हो गया सो हो गया… कहता है घर वाले जूते मारेंगे तुम्हें और मुझे।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही सलमान खान ने दोनों को समझाया था कि आप दोनों को बहुत ध्यान से रहना होगा कि आप खुद को नेशनल टीवी पर किस तरह दिखाना चाहते हैं। आप उसी तरह व्यवहार करें जैसा कि आप अपने मां-बाप के सामने करते हैं क्योंकि वो इस शो को देख रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply