Wednesday, March 27, 2024
featuredमहाराष्ट्र

मुंबई में शख्स ने बीवी की नाबालिग बहन से किया बलात्कार, जानिए मामला…

SI News Today

मुंबई के पूर्वी खार इलाके से पुलिस ने 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसपर अपनी पत्नी की नाबालिग बहन का रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी गुजरात से खार अपनी पत्नी की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आया था। खबर के अनुसार कुछ दिनों पहले बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के पास एक सड़क दुर्घटना में आरोपी की सास की मौत हो गई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी काम के सिलसिले में राजकोट रहता है जबकि उसकी पत्नी उत्तर प्रदेश में उसके परिवार के साथ रहती है। मुंबई में आरोपी के ससुर और पत्नी की छोटी बहन रहती है।

रविवार को 16 वर्षीय पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ एक कमरे में सो रही थी कि तभी वहां पर आरोपी पहुंच गया। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता की रोने की आवाज सुनकर उसकी बहन उठ गई और उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी और उसे दूसरे कमरे में जाकर सोने के लिए कह दिया। पीड़िता की बहन के वहां से जाने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद लड़की घर से भाग गई और उसने आपबीती पड़ोसियों को बताई। इसी बीच आरोपी भी घर से भागने में कामयाब हो गया।

पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस की एक टीम को राजकोट भेजा गया और दूसरी टीम उसे मुंबई में तलाशने में जुट गई। गुरुवार की सुबह पुलिस ने आरोपी को खार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है और मामले की पूरी जांच में जुट गई है।

SI News Today

Leave a Reply