Thursday, April 25, 2024
featured

मस्ती करते वक्त कार से बाहर गिरीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

लंबे वक्त से हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि काम के बीच में मस्ती की शौकीन प्रियंका काम के साथ-साथ कुछ ना कुछ ऐसा कर लेती हैं जो न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके फैन्स को भी एंटरटेन कर जाता है। हाल ही में प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका अपने को-स्टार रोशेल टॉवे के साथ गाड़ी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब गाड़ी के दरवाजे से लटक रहीं प्रियंका अचानक से नीचे गिर जाती हैं और उसी बीच उनके हंसने की आवाज आती है और देखने वाले कंफ्यूज हो जाते हैं।

अगर आप प्रियंका चोपड़ा के फैन हैं और उनकी फिक्र में पड़ गए हैं तो बता दें कि चिंता की कोई बात नहीं है यह सिर्फ एक कैमरा ट्रिक है। असल में यह वीडियो एक स्क्रीन के सामने बनाया गया है। स्क्रीन को गाड़ी के दूसरी तरफ रख कर कैमरा को सामने की तरफ रख कर शूट किया गया है। इससे देखने वाले को यह भ्रम होता है कि गाड़ी चल रही है। वीडियो में लगता है कि गाड़ी चल रही है और प्रियंका के दोस्त रोसेल उन्हें बाहर की तरफ धक्का दे रहे हैं। प्रियंका पहले तो हाथ पैर मारकर बचने की कोशिश करती हैं लेकिन फिर बाद में वह अपना नियंत्रण खो देती हैं और गिर जाती हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका क्वांटिको के सीजन 1 और सीजन 2 में काम कर चुकी हैं और साल के शुरुआती में आई हॉलीवुड फिल्म बेवॉच से अपना हॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों की लोगों ने तारीफ की थी हालांकि लोगों को फिल्म में प्रियंका का रोल कुछ खास पसंद नहीं आया।

SI News Today

Leave a Reply