Thursday, March 28, 2024
featured

सलमान खान को मिला अपनी फिल्म ‘भारत’ का टाइटल, जानिए…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बॉक्स ऑफिस पर हुए खराब प्रदर्शन से झटका लगा है. इसके बाद अब वह अपनी आने वाली फिल्मों का चयन काफी सोच समझकर कर रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल काफी सोच-समझ कर रखा है और इस टाइटल में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अहम भूमिका निभाई है.

दरअसल, 1997 में फिल्म ‘जुड़वा’ से पहली बार साथ काम करने वाले सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने उसके बाद एक साथ कई फिल्मों में काम किया और दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए. सलमान खान और निर्माता अतुल अग्निहोत्री जल्द ही फिल्म ‘भारत’ बनाने वाले हैं और सलमान अपनी इस फिल्म के नाम की तलाश में थे. यह फिल्म 2014 में आई कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इसके नाम के लिए सलमान ने जब साजिद को फोन किया तो उनके पास पहले से ही ‘भारत’ नाम था और उन्हें पता था कि यह नाम फिल्म की कहानी के अनुसार बिलकुल सही है और इस वजह से उन्होंने खुशी-खुशी यह नाम सलमान खान को दे दिया.

बता दें साजिद और सलमान ने आखिरी बार एक साथ 2014 में आई फिल्म ‘किक’ में साथ काम किया था. बता दें, फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं 22 दिसंबर को सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया था और इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

SI News Today

Leave a Reply