Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

नशे में धुत पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या जानिए मामला…

SI News Today

हाल के दिनों में लगातार आपराधिक घटना में बृद्धि हो गयी है. वो भी शराब के नशे में हत्या? अभी कल के बांका का वीभत्स हत्या का मामला थमा भी नही हैं कि पूर्णिया जिले से देर शाम एक बड़ी खबर आयी. निर्दयी पति ने अपनी ही पत्नी की पिट-पिट कर निर्मम हत्या कर दी है. ये मामला क़स्बा थाना के बनौती पंचायत की है. हमारे सहयोगी तपन कुमार शिन्हा ने बताया किरहा पति नशे में धुत था किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई, जिस पे पति को गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी. पिटाई भी इस कदर किया कि पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

वही परिजनों में मातम छाया हुआ है, और वे बेरहम शराबी पति की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वही घटनास्थल से पुलिश ने महिला का शव बरामद किया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए आज भेजा जाएगा. बरहाल इस घटना ने 24 घंटे पहले हुईंबांका जिला की घटना याद ताजा कर दी. इस घटना को अभी 24 घंटे भी नही बीते थे की पूर्णिया मे ये हत्या? इस घटना ने एक बार फिर बिहार सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बिहार में शराबबंदी के बाबजूद शराब आज भी लोगो की जान ले रही है. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के वादे एक फरेब की तरह देखने को मिल रही है. कहने को बिहार में शराबबंदी है पर आज भी लोगो को आसनी से शराब मिल जाती है.

जिसका अंजाम पहले बांका फिर पूर्णिया में देखने को मिला. क्या इसे हम शराबबंदी कहेंगे. पिछले दो साल से शराब बन्दी की ढोल पीटने से क्या शराब बंदी हो गयी? ये कैसी शराबबंदी है? शराब न जाने औए कितनो की जन लेगी और बिहार में असल में शराबबंदी न जाने कब आयगी. वही पुलिश ने इस मामले में चुपी साध रखी है और मामले की छानबीन कर आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दे रही है. बरहाल अपराधी पति समाचार लिखे जाने तक फरार है.

SI News Today

Leave a Reply