Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

अकबर अहमद डंपी ने कहा- मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखाएं योगी और मोदी…

Akbar Ahmad Dumpy, Bahujan Samaj Party ( BSP) MP from Azamgarh, Uttar Pradesh at Parliament House in New Delhi, India ( Parliament Session Oct-Dec-2008, Akbar Ahmed Dumpy )
SI News Today

यूपी में होने वाले निकाय चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों ने विपक्षियों पर हमले तेज कर दिये हैं। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करने आजमगढ़ पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। डम्पी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखएं योगी और मोदी। पूर्व बसपा सांसद ने आगे कहा कि जब इलेक्शन आता है तब भाजपाइयों को राम लल्ला याद आ जाते हैं जबकि सब जानते हैं मामला अदालत में है उसके फैसले के बेगैर कुछ नहीं हो सकता। अकबर अहमद डम्पी ने कहा कि देश की जनता महान है, वह योगी व मोदी को पहचान गई है। नोटबंदी और जीएसटी से कोई ऐसा वर्ग नहीं जो परेशान न हो। गुजरात व अन्य प्रदेशों के चुनाव को देखते हुए जीएसटी के दरों में कमी की गई है।

बहुजन समाज पार्टी के फायर ब्रांड नेता व पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने हर वर्ग को बरगलाने का काम किया हैं। वोट लेने के लिए गरीबों को आवास और युवाओं को रोजगार देने की बात सरकार करती है। इसका वादा चुनाव तक ही सीमित रह गया है। आजतक न तो किसी गरीब को आवास मिला और न ही युवाओं को रोजगार। एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। योगी और मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है।

SI News Today

Leave a Reply