Friday, April 19, 2024
featured

क्या विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ दर्शकों का दिल जीतने में रही कामयाब, जानिए…

SI News Today

विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ इस हफ्ते यानी 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विद्या के ऑपोजिट मानव कॉल हैं। विद्या फिल्म में एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं जो बाद में एक आर जे भी बन के दिखाती है। इसके चलते दर्शकों को फिल्म काफी पसंद भी आ रही है। माना जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन में 2 करोड़ रुपए कमा लेगी। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, ‘ मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म की 2 करोड़ रुपए की कमाई के साथ अपना खाता खोलेगी।’

इसी के साथ ही फिल्म ने अपने पहले दिन में 2.87 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं माना तो ये भी जा रहा था कि हफ्ते के अंत तक फिल्म 8 से 10 करोड़ रुपए कमा लेगी। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा था कि इस हफ्ते विद्या बालन की फिल्म के सामने रिलीज हुई दूसरी फिल्म ‘अक्सर 2’ ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएगी। फिल्म ने अपने पहले दिन ही अनुमान से ज्यादा का बिजनेस किया है।

इससे साफ है विद्या की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हो रही है। बता दें, इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विद्या बालन की यह दूसरी फिल्म है- ‘तुम्हारी सुलु’। इससे पहले विद्या ने इसी साल फिल्म ‘बेगम जान’ में काम किया था।

SI News Today

Leave a Reply