Friday, April 19, 2024
featuredदेश

संजय लीला भंसाली पर पद्मावती के लिए भड़की मुस्लिम एंकर, कही ये बात…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक मुस्लिम महिला न्यूज़ एंकर ने भंसाली पर इस फिल्म में राजपूतों के इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि हिंदी न्यूज़ चैनल जी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने ट्वीट कर भंसाली पर निशाना साधा है। रुबिका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- मैं राजपूत तो नहीं लेकिन उसी ज़मीन की पैदाइश हूँ..भंसाली ने 3 घंटे की फ़िल्म के लिए ख़ूब पसीना बहाया है लेकिन जिस गौरवशाली इतिहास से वो छेड़छाड़ कर गए उसके लिए राजपूतों ने अपना ख़ून बहाया है, बलिदान दिया है।

रुबिका लियाकत के इस ट्वीट को पद्मावती का विरोध करने वाले लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि आप राजपूत भले न हो पर हर स्त्री की इज्जत बराबर होती है जिस धरती पर रानी पद्मावती जी ने जन्म लिया था उसी जमीन पर महाराणा प्रताप, राणा सांगा जी ने भी जन्म लिया है और हम इन शूरवीरों के बलिदान को याद करके नमन करते हैं..भंसाली इन सब वीरों पर फ़िल्म क्यों नहीं बनाते।

आपको बता दें कि पद्मावती फिल्म को लेकर राजपूत समाज के कुछ दलों को आपत्ति है। उन लोगों का कहना है कि इस फिल्म में राजपूतों के इतिहास को गलत तरीके से दिखाया गया है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होनी है लेकिन इसको लेकर इतना विवाद बढ़ गया है कि शायद ही ये फिल्म अपनी तय तारीख पर रिलीज़ हो सके।

इस फिल्म को लेकर राजनीति भी खूब गरम हो रही है। बीजेपी की केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी इस फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली को जिम्मेदार बताया है।

SI News Today

Leave a Reply