Friday, March 29, 2024
featured

मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर को राहुल गांधी ने दी बधाई…

SI News Today

दिल्ली: मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता है और इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियो में हैं. उनके मिस वर्ल्ड बनने पर उन्हें बहुत से लोगों ने बधाई दी. भारत के प्रेसिडेंट से लेकर प्राइम मिनिस्टर सब ही ने मानुषी को विश किया. इसी कड़ी में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मानुषी को बधाई दी. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को उनके इस खिताब जीतने पर बहुत सारी शुभकामनाएं. हमारे युवा लक्ष्यकर्ता हमें गर्वित करते हैं. भारत का भविष्य हमारे युवाओं की भावना और उत्कृष्टता में निहित है’.

इस पर मानुषी ने ट्वीट करते हुए उनका धन्यवाद किया और कहा, ‘मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करके उन्हें बहुत अच्छा लगा’. इसके अलावा मानुषी ने प्रेसिडेंट कोविंद को भी धन्यवाद कहा.

बता दें, शनिवार को चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आईं 118 सुंदरियां को पछाड़कर मानुषी ने यह खिताब जीता था. उन्होंने इस साल जून में फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता था. मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 6वीं भारतीय महिला हैं. उनसे पहले प्रियंका चौपड़ा (2000), युक्ता मुखी (1999), डायना हेडन (1997), एश्वर्या राय (1994) और रीता फारिया (1966) ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था.

SI News Today

Leave a Reply