Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

राहुल गांधी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी, कहा ऐसा…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। योगी आदित्य नाथ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ये भी नहीं पता है कि पूजा में कैसे बैठते हैं। योगी ने कहा कि एक बार उन्हें काशी के पंडित ने टोकते हुए कहा था कि ठीक से बैठिये ये पूजा है कोई नमाज नहीं। सीएम योगी का ये बयान उस वक्त आया है जब राहुल गांधी गुजरात दौरों पर जमकर मंदिरों में पूजा अर्चना कर रहे हैं। सीएम योगी ने राहुल गांधी के लिए ये बात लखनऊ में न्यूज़ के एक कार्यक्रम में कही।

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव पर योगी आदित्य नाथ ने कहा कि हम अपने लक्ष्य से ज्यादा सीटें जीतेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर भी सीएम योगी आश्वस्त दिखे। इस मुद्दे पर योगी ने कहा कि निकाय चुनाव में हमारी जीत पक्की है और हम विजय हासिल कर राज्य का विकास करेंगे।

यूपी निकाय चुनाव के जरिए योगी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिये बिना उनपर हमला बोला। योगी ने कहा कि हमारे विरोधी दल तो चुनाव से पहले ही हार मान चुके हैं इसीलिए जनसभाएं छोड़कर घर में बैठ ट्वीट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट और मध्यप्रदेश के चित्रकूट लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है। गुजरात में कांग्रेस को मिल रहे समर्थन को देख कर भी भाजपा के माथे पर बल आ चुका है। बीजेपी राहुल गांधी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छेड़ रही। इसी क्रम में राहुल के मंदिर में दर्शन करने को लेकर योगी आदित्य नाथ ने भी उनकी चुटकी ली है।

SI News Today

Leave a Reply