Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

दिल्ली के द्वारका में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां…

SI News Today

दिल्ली के द्वारका इलाके में मंगलवार की दोपहर मेट्रो के पास बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दोपहर 12.30 के करीब मेट्रो के पिल्लर नंबर 68 के पास हुए एनकाउंटर में पुलिस ने शूटआउट के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया है। फिलहाल घटनास्थल के पास बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद है।

पंजाब और दिल्ली पुलिस ने मिलकर इस मुठभेड़ को अंजाम दिया है। यह मुठभेड़ उस वक्त हुई जब पंजाब के एक बदमाश को पकड़ने के लिए दिल्ली व पंजाब पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारा। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए पांचों लोगों से पूछताछ की जा रही है। मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी शिवेश सिंह ने कहा, “हथियारों और गोला-बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया है, जिसमें 11 अवैध हथियार, एक पिस्तौल और 100 से अधिक कारतूस शामिल हैं।” उन्होंने कहा, “पंजाब के एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए द्वारका मोड़ के शांति पार्क इलाके में गुड़िया प्रापर्टीज पर छापेमारी की गई।” उन्होंने कहा कि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि पकड़े गए पांच लोगों में वांछित अपराधी शामिल है या नहीं।

SI News Today

Leave a Reply