Friday, March 29, 2024
featuredदेश

बेवकूफ बनाना एक कला है, लोगों ने निकाला मोदी से कनेक्शन: ऋषि कपू

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने एक ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर चढ़ गए हैं। ऋषि कपूर ने अपने इस ट्वीट में ऐसा कुछ लिख दिया है कि लोग कह रहे हैं कि आपको देख के लगता नहीं है कि आप राज कपूर के खानदान से हो..ऐसा लगता है कि आप किसी टपोरी फैमिली से हो। वहीं बहुत से लोग ऋषि कपूर के इस ट्वीट का पीएम मोदी से कनेक्शन भी निकाल रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड का ये सुपरस्टार अपने किसी ट्वीट के कारण लोगों की निंदा और मजाक का शिकार बन रहा है। इससे पहले भी कई मौकों पर ऋषि कपूर को सोशल मीडिया यूजर्स ने बुरी तरह से ट्रोल किया है। इस बार हुआ ये कि ऋषि कपूर ने ट्वीट किया कि बेवकूफ बनाना एक कला है। दरअसल ऋषि कपूर ने अपने इस ट्वीट को ह्यूमर के अंदाज में लिखा- ‘बनाना’ एक फ्रूट है जबकि बेवकूफ ‘बनाना’ एक कला है।

ऋषि कपूर का ये ट्वीट देख हमेशा की तरह लोग टूट पड़े। लोगों ने पहले तो मजाक उड़ाते हुए कमेंट किये। फिर कुछ लोगों ने ऋषि कपूर की भाषा पर ही सवाल उठा दिया और पूछ लिया कि आप किसी टपोरी परिवार से हो क्या। कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर के इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जोड़ दिया। देखिए किस-किस तरह के कमेंट्स करते हुए लोगों ने ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर ऋषि कपूर को ट्रोल किया गया है। अभी हाल ही में पीओके को लेकर भी इस सीनियर एक्टर को ट्रोल किया गया था। दरअसल तब ऋषि कपूर ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अबदुल्ला के उस बयान का समर्थन किया था जिसमें उन्होंने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया था। इसके अलावा भी आए दिन ऋषि सोशल मीडिया यूजर्स के हमले का शिकार होते रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply