Friday, March 29, 2024
featured

सिर कलम की घोषणा पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी, पूछा- इसपर GST लगेगा…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को धमकियां मिली हैं. उनका सिर या नाक काटे जाने पर 10 करोड़ के ईनाम की घोषणा की गई है और इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध हो रहा है. इसी कड़ी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म ‘पद्मावती’, दीपिका और भंसाली का सपोर्ट किया है.

अब इसी विवाद पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट से ट्विंकल ने इस विवाद पर चुटकी ली है. अपने ट्वीट में ट्विंकल ने लिखा, ‘देश जानना चाहता है कि 10 करोड़ पर भी जीएसटी लगाया गया है क्या’?

हालांकि, इसके बाद ट्विंकल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस फिल्म और फिल्म के कलाकारों का समर्थन किया है. अपने ट्वीट में ट्विंकल ने लिखा, ‘मैं चाहती हूं कि यह फिल्म सुपरहिट हो और इस फिल्म की सक्सेस से ही लोगों को मुहतोड़ जवाब मिलेगा’.

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं. वहीं फिल्म में शाहिद महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे तो रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव रोल निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को पहले 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसे 1 को रिलीज नहीं किया जाएगा. फिल्ममेकर्स की तरफ से फिल्म की दूसरी रिलीज डेट अभी तक नहीं बताई गई है.

SI News Today

Leave a Reply