Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

जब सौरव गांगुली नहीं पहचान पाए हरभजन सिंह की बेटी को….

SI News Today

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की बेटी को ना पहचान पाने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने माफी मांगते हुए खुद को बूढ़ा बताया है। दरअसल हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अपने परिवार की एक तस्वीर डाली थी, जिसमें वे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में अपनी पत्नी गीता बसरा और बेटी के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को देखने के बाद सौरभ गांगुली ने हरभजन की बेटी को बेटा समझते हुए ट्वीट किया था, ‘बेटा बहुत सुंदर है भज्ज, बहुत प्यार देना।’ जिसके तुरंत बाद ही गांगुली ने अपनी गलती सुधार ली और ट्वीट कर हरभजन से माफी भी मांगी। गांगुली ने कहा, ‘माफ करना बेटी बहुत सुंदर है, भज्ज अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं।’

गांगुली के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के एक धड़े ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोग कह रहे हैं कि अगर दादा ने बेटा बोला है तो मतलब बेटा है। वहीं लोग सौरभ गांगुली द्वारा माफी मांगे जाने से भी काफी खुश हैं। कुछ लोग गांगुली की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग हरभजन सिंह की बेटी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग गांगुली द्वारा खुद को बूढ़ा बुलाए जाने से काफी भावुक होते भी दिख रहे हैं।

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड गीता बसरा से शादी की थी और 27 जुलाई 2016 में उनकी बेटी हुई। उनकी बेटी का नाम हिनाया हीर है।

SI News Today

Leave a Reply