Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

आजम खान को ह‍िंंदूवादी नेता की धमकी- कहा ऐसा…

SI News Today

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को बीच सड़क दौड़ा कर पीटने की धमकी मिली है। आजम खान को ये धमकी दी है राष्ट्रवादी मंच नाम की एक हिंदूवादी संस्था के संस्थापक अमित जानी ने। अमित जानी ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर कहा है कि आजम खान तुमको हम यूपी की ही सड़कों पर नंगा कर पीटेंगें। अमित जानी का ये फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक लगभग 4 हजार लोग शेयर कर चुके हैं वहीं डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आमित जानी ने आजम खान को राजपूतों पर दिये गए बयान के लिए धमकाया है। दरअसल मंगलवार को रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि जो लोग पद्मावती फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो कल तक अंग्रेजों के बस्ते उठाया करते थे। अंग्रेजों के सम्मान में झुककर 40 सलाम करते थे। आज ये लोग एक नाचने वाली से डर गए हैं।

आजम खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित जानी ने बुधवार को फेसबुक लाइव वीडियो कर कहा कि अगर मैं अभी बीमार ना होता तो आजम खान को सबक सिखा चुका होता। वीडियो में ये शख्स धमकी दे रहा है कि 30 दिसंबर से पहले आजम खान को यूपी की सड़कों पर नंगा कर बेल्ट से नहीं पीटा तो मेरा नाम अमित जानी नहीं। ये शख्स ये भी कह रहा है कि मैं तुम्हें जान से नहीं मारूंगा क्योंकि कोई एक कुत्ते को मारने के लिए अपने ऊपर 302 का मुकदमा नहीं लेगा।

आपको बता दें कि लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों की सुर्खियां बन गया था अमित जानी। अमित जानी उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है। इस शख्स के ऊपर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

SI News Today

Leave a Reply