Friday, April 19, 2024
featured

‘रेस 3’ बनने से पहले ही प्रमोशन हुआ शुरू, जानिए कैसे….

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर तो सुर्खियो में हैं ही लेकिन इसके साथ ही वह अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू की गई है और अब फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर नजर आएगी. ऐसा पहली बार होगा जब कोई फिल्म बनने से पहले ही टीवी पर प्रमोशन करती नजर आएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, बॉबी देओल और शाकिब सलीम अहम किरदार में हैं और फिल्म के ये सभी किरदार ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर नजर आने वाले हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेमो और जैकलीन घर के अंदर भी जाएंगे और घरवालों को डांस से रिलेटेड टास्क देंगे.

उम्मीद है कि ‘रेस 3’ की टीम इस हफ्ते के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में नजर आए. गौरतलब है कि सलमान की यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के पहले 2 पार्ट्स को अब्बास मस्ताना द्वारा डायरेक्ट किया गया था और इन फिल्मों में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी ने अहम रोल निभाया था.

SI News Today

Leave a Reply