Monday, March 25, 2024
featured

सुरेश रैना ने शेयर की भुवनेश्वर कुमार की शादी की फोटो, देखिये प्रवीण कुमार को…

SI News Today

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज रहे प्रवीण कुमार पिछले 5 सालों से टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि प्रवीण कुमार आईपीएल में अपना हुनर दिखाते रहे हैं। इस साल आईपीएल के दसवें सीजन में वह गुजरात लॉयन्स की तरफ से खेले थे। इस टीम के कप्तान सुरेश रैना थे। गुजरात लायंस की जरसी में आखिरी बार नजर आने वाले प्रवीण कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आई है। ये तस्वीर खुद उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने शेयर की है। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

दरअसल इसके पीछे कारण है प्रवीण कुमार का लुक। इस तस्वीर में प्रवीण कुमार को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। प्रवीण कुमार ने वजन बढ़ाने के साथ ही अपनी दाढ़ी भी बढ़ा ली है। दाढ़ी के बाल भी पके हुए नजर आ रहे हैं। ताज्जुब करने वाली बात ये है कि इस तस्वीर को देख शायद ही कोई अंदाजा लगा सके कि प्रवीण कुमार महज 31 साल के हैं। इस तस्वीर को सुरेश रैना ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा- मेरठ में अपने भाई के साथ।

दरअसल गुरुवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शादी रचा ली। भुवनेश्वर ने अपनी पुरानी दोस्त नूपुर के साथ मेरठ में सात फेरे लिये। प्रवीण कुमार सुरेश रैना के साथ इसी शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि प्रवीण कुमार ने अपना आखिरी वनडे ढाका में पाकिस्तान के खिलाफ 2012 में खेला था। उसके बाद से वह टीम से बाहर हैं। इस दौरान वह कभी मैदान पर खिलाड़ी से भिड़ने तो कभी अंपायर को गाली देने की वजह से सुर्खियों में रहे। एक बार तो अंपायरों ने शिकायत दर्ज कराते हुए ये तक कह डाला था कि प्रवीण कुमार मानसिक रूप से फिट नहीं हैं, जो उनके खिलाफ गई।

SI News Today

Leave a Reply