Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: नर्स के साथ गैंगरेप के मामले में तीन आरोपी हुए गिरफ्तार…

SI News Today

बरेली: रूहेलखंड मेडिकल कॉलेज की एक नर्स को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि शहर के बारादरी थानाक्षेत्र में सुरेश शर्मा नगर के पास बुधवार की रात तीन लोगों ने नर्स को अगवा किया और झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने कल रात इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया. इस संबंध में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

पुलिस के अनुसार जिस वक्त बदमाशों ने नर्स को रास्ते में रोका, वह फोन पर अपने पति से बात कर रही थी. वारदात के वक्त नर्स का फोन चालू ही रह गया था. उसके पति ने चीखने की आवाज सुन कर पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने बताया कि रात में ही पति के साथ पुलिस नर्स की तलाश में निकली तो वह झाड़ियों में बदहवास अवस्था में मिली. पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों जीतू उर्फ श्याम सुंदर, हरद्वारी और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली के पुलिस अधीक्षक (सदर) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि तीन अभियुक्तों के खिलाफ थाना बारादरी में बृहस्पतिवार की रात प्राथमिकी दर्ज की गई है. सजवाण ने बताया कि आरोपियों में जीतू बारादरी का ही गैंगस्टर है.

उन्होंने बताया कि एक सप्ताह से नर्स की नाइट ड्यूटी चल रही थी. बुधवार रात पौने नौ बजे वह ड्यूटी के लिए पैदल ही कॉलोनी से निकलकर मेन रोड की तरफ जा रही थी. इसी समय उनके साथ वारदात हुई.

SI News Today

Leave a Reply