Friday, March 29, 2024
featuredदेश

‘नरेंद्रभाई’ वाले राहुल गाँधी के तंज पर बीजेपी का पलटवार, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का संस्थापक और मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को रिहा कर दिया गया है। रिहा होने के बाद हाफिज सईद ने फिर से कश्मीर राग अलापा और भारत के खिलाफ जहर उगला। हाफिज सईद की रिहाई को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “नरेंद्रभाई, बात नहीं बनी। आतंक का मास्टरमाइंड रिहा हो गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लश्कर-ए-तैयबा फंडिग में पाकिस्तानी सेना को क्लीन चिट दे दी है। गले लगाना काम नहीं आया, अब और ज्यादा गले लगाने की आवश्यकता है।”

वहीं राहुल गांधी का यह तंज बीजेपी को पसंद नहीं आया और पार्टी के नेता ने राहुल पर पलटवार कर डाला। बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “राहुल बाबा, आदतें नहीं बदली हैं। एक बार तो देश के साथ खड़े हो जाओ न कि आतंक के साथ जो कि आपकी हमेशा से आदत रही है। लश्कर-ए-तैयबा के लिए सहानुभूति रखने के लिए आपको जानते हैं। विकिलीक्स और इश्तर जहां केस में आपके लिंक एक्सपोज़ हुए हैं। खैर क्या आपने अभीतक अपने हाफिज़ सईद की रिहाई पर उसे मुबारकबाद दी या नहीं?”

बता दें कि नजरबंदी के बाद रिहा हुए हाफिज सईद ने अपने बयान में कहा कि “कश्मीर के लिए पाकिस्तान से लोगों को इकट्ठा किया जाएगा और आजादी की मांग कर रहे कश्मीरियों की मदद की जाएगी।” रिहाई के बाद अपने समर्थकों के साथ जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद ने केक काटकर जश्न मनाया और कहा “मुझे कश्मीर के लिए मेरी आवाज को दबाने के लिए 10 महीने तक हिरासत में रखा गया। मैं बुहत खुश हूं कि मुझे रिहा कर दिया गया क्योंकि मेरे खिलाफ कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ।”

SI News Today

Leave a Reply