Friday, March 29, 2024
featured

अपने को भाग्यशाली मानने वाले टाइगर हर किरदार के लिए हैं तैयार….

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड में 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से शुरुआत करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने अनूठे एक्शन और डांस स्टाइल से करियर की शुरुआत में ही लोगों की नजरों में आ गए थे और चॉकलेटी हीरो की छवि के साथ फिल्म दर फिल्म उनकी प्रशंसकों की सूची में इजाफा हो रहा है. टाइगर का हालांकि खुद को सीमित करने का कोई इरादा नहीं है और वह हर तरह के किरदार का लुत्फ उठाना चाहते हैं.

अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ के बेटे टाइगर ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “मैं अपने प्रयास को सराहे जाने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं लेकिन मैं निश्चित रूप से (एक्शन और डांस तक) सीमित नहीं हूं.” उन्होंने कहा, “यहां तक कि मुन्ना माइकल में भी मेरा किरदार अतीत में मेरे द्वारा निभाई भूमिकाओं से अलग था. यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. विशेष रूप से डांस स्टेप्स काफी तेज और कठिन थे लेकिन मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की.”

‘ए फ्लाइंग जट्ट’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय व एक्शन का जलवा बिखेर चुके टाइगर कहते हैं, “मैं वास्तव में ऐसे किसी भी किरदार के लिए तैयार हूं जहां मुझे पता है कि मैं मुझे मिली भूमिका के साथ न्याय कर सकता हूं.” टाइगर अब जल्द ही अपनी फिल्म ‘बागी’ की अगली कड़ी ‘बागी 2’ में नजर आएंगे, इस फिल्म के एक लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें टाइगर रफ एंड टफ अंदाज में नजर आ रहे हैं.

टाइगर कहते हैं, “फिल्म निर्माता मुझे ‘बागी 2’ के साथ एक नए तरीके के साथ दोबारा लॉन्च करना चाहते थे. यह एक सुनियोजित प्रयास था और हमने इस लुक को लंबे समय तक छुपाकर रखा.” उन्होंने कहा, “लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों ने इस परिवर्तन (नए लुक) को पसंद किया है और इसकी सराहना की है. यह एक सचमुच अच्छा अनुभव है.” टाइगर को ‘बागी 2’ के इस लुक के लिए निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने प्रेरित किया था. इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply