Friday, March 29, 2024
featured

संजय दत्त की कार्बन कॉपी लग रहे हैं रणबीर कपूर, फोटो हो रही वायरल…

SI News Today

बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से फेमस रणबीर कपूर पिछले काफी वक्त से संजय दत्त की बायोपिक में बिजी थे. इस फिल्म के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की थी और पूरी तरह से संजय दत्त के लुक को अपना लिया था. पिछले कुछ वक्त में भी रणबीर की संजय दत्त के लुक में तस्वीरें वायरल हुईं थी जिनमें वह बिलकुल उनकी तरह दिखाई दे रहे थे और अब एक बार फिर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह संजय दत्त की कार्बन कॉपी लग रहे हैं.

पिछले कुछ वक्त में जो तस्वीरें वायरल हुईं थी उनमें रणबीर, संजय जैसे दिखाई दे रहे थे लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं वह बिलकुल उनकी संजू बाबा के हाल ही के लुक से मेल खाती हैं. इन तस्वीरों में रणबीर फ्रेंच बियर्ड में दिखाई दे रहे हैं और इसी तरह संजय दत्त ने भी इन दिनों फ्रेंच बीयर्ड स्टाइल ही रखा हुआ है. रणबीर अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बांद्रा के एक अपार्टमेन्ट में नजर आए. जहां उनका यह अवतार दिखाई दिया.

बता दें, रणबीर पिछले काफी वक्त से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने संजू बाबा की तरह कई लुक बदले. डीएनए की एक खबर के मुताबिक जब संजय दत्त के लुक में रणबीर की पहली तस्वीर वायरल हुई थी तो खुद संजय दत्त भी रणबीर को उनकी तरह देख हैरान रह गए थे. उन्हें भी यह समझने में कुछ वक्त लगा कि यह तस्वीर उनकी नहीं बल्कि रणबीर की है. बता दें, संजय दत्त की बायोपिक को राज कुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

SI News Today

Leave a Reply