Friday, April 19, 2024
featured

शनिवार रात मुंबई पहुंची मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत…

SI News Today

मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर भारत को सम्मानित किया है और उनकी इस जीत से पूरा भारत खुश है. 18 नवंबर को चाइना के सान्या शहर में आयोजित मिस वर्ल्ड के कार्यक्रम में 2016 में इस खिताब से नवाजी गईं स्टेफनी डेल वाले ने इस ताज को मानुषी के सिर पर पहनाया और उन्हें 2017 की मिस वर्ल्ड घोषित किया. इसके बाद से ही देशभर में मानुषी की जीत का जश्न मनाया जा रहा है और शनिवार देर रात को मानुषी का मुंबई एयरपोर्ट पर काफी धूमधाम के साथ स्वागत किया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मानुषी शनिवार रात को करीब 11:55 पर मुबंई एयरपोर्ट पहुंची. यहां उनके स्वागत के लिए देशभर के लोग शामिल हुए और काफी धूमधाम से उनका स्वागत किया गया. बता दें, 20 साल की मानुषी एक मेडिकल स्टूडेंट हैं और अभी वह थर्ड ईयर में हैं. मानुषी के माता-पिता दोनों ही डॉक्टर्स हैं और वह भी डॉक्टर ही बनना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने कुचिपुड़ी भी सीखा है. वहीं, मानुषी का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें, मानुषी छिल्लर, अभिनेत्री सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी के साथ 28 नवबंर से हैदराबाद में शुरू हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होंगी. अमेरिका और भारत की सह-मेजबानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां हिस्सा लेंगी और इस कार्यक्रम में कई सत्र होंगे. ईएसएसईएल समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा भी कार्यक्रम में मौजूद होंगे. सोनम और मानुषी भी इस कार्यक्रम के पैनलिस्ट में शामिल हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीईएस के उद्घाटन में भाग लेंगे.

SI News Today

Leave a Reply