Friday, April 19, 2024
featured

अब Gully Boy बनने निकल पड़ें हैं एक्टर रणवीर सिंह, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

इन दिनों देशभर में सिर्फ एक ही फिल्‍म की चर्चा हो रही है और वह है ‘पद्मावती’. यह फिल्‍म रिलीज हुए बिना ही विवादों के चलते सुर्खियों में है. लेकिन जहां इस फिल्‍म के मेकर्स इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर शांति से बैठ गए हैं तो वहीं इस फिल्‍म में अलाद्दीन का किरदार निभाने वाले एक्‍टर रणवीर सिंह ने अब आगे बढ़ते हुए अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. रणवीर सिंह ने शनिवार को अपनी नई फिल्‍म ‘गली बॉय’ की स्क्रिप्‍ट के ड्राफ्ट के साथ फोटो शेयर की है. इस फिल्‍म में पहली बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ्रेश जोड़ी नजर आएगी.

इस फिल्‍म को निर्देशक जोया अख्तर बनाने वाली हैं और ‘दिल धड़कने दो’ के बाद यह दूसरी फिल्‍म होगी जिसमें वह जोया के साथ काम करेंगे. अपनी इस फिल्‍म के बारे में हाल ही में बताया था कि इसी शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगी. जोया बड़े सितारों वाली फिल्मों के बजाय उम्दा कहानियों वाली फिल्मों के बेहतर प्रदर्शन करने के नए चलन को ‘एक बड़ा सकारात्मक बदलाव’ मानती हैं.

जोया की इस फिल्‍म के लिए उनके भाई फरहान अख्‍तर डायलॉग लिख रहे हैं. अपनी इस नई फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह काफी तैयारी कर रहे हैं और अपने बाल कटवाकर वह अपने इस नए किरदार के लिए भी तैयार हो गए हैं. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह एक रैपर बने नजर आएंगे. जोया अख्‍तर की यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मुंबई की झुग्‍गी बस्‍ती में रहता है और फिर रैपर बनता है.

वहीं रणवीर की फिल्‍म ‘पद्मावती’ की बात करें तो इस फिल्‍म का जैसे ही ट्रेलर और रणवीर का पहला लुक सामने आया, हर जगह उनके अंदाज की जमकर तारीफ हुई. रणवीर ‘पद्मावती’ में नेगेटिव अंदाज में नजर आने वाले हैं. लेकिन ‘पद्मावती’ के विरोध के चलते इस फिल्‍म की रिलीज टाल दी गई है.

SI News Today

Leave a Reply