Saturday, April 20, 2024
featured

राधा के रूप में श्रद्धा शशिधर की ‘नेशनल कॉस्ट्यूम’ है पवित्रता का प्रतीक, देखिये…

SI News Today

दिल्ली: श्रद्धा शशिधर जो यामाहा फास्कीनो मिस दीवा 2017 की विनर है जल्द ही मिस यूनिवर्स 2017 में भारत को रीप्रिजेंट करती नजर आएंगी. बता दें, यह ईवेंट 26 नवंबर को लॉस वेगस में आयोजित किया जाएगा. यहां, विजेता को मिस यूनिवर्स 2016, फ्रांस की आईरिस मितिनेरेर द्वारा प्रतिष्ठित किया जाएगा. श्रद्धा जिसने हाल ही में नेशनल कॉस्ट्यूम कॉन्टेस्ट में पार्ट लिया था वह इस कॉन्टेस्ट में देवी राधा के रूप में दिखाई दीं.

श्रद्धा की इस कॉस्ट्यूम को डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला और मेल्विन डोमिनिक नोरोन्हा ने डिजाइन किया था. इस ड्रेस का कलर ब्लू और पिंक था, जिसमें श्रद्धा ने काफी खूबसूरत पोज दिए. बता दें, श्रद्धा अभी महज 21 साल की हैं. श्रद्धा की इस तस्वीर को मिस इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने देवी राधा के बारे में भी लिखा है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, राधा का जन्म, श्री कृष्ण के जन्म के कुछ वक्त बाद हुआ था और उनका जन्म लगभग 5000 वर्ष पहले मथुरा से 28 किमी दूर एक गांव बरसाना में हुआ था.

बता दें, श्रद्धा बेंगलुरू की रहने वाली हैं और उन्हें 11 अक्टूबर को अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा यामाहा फैसिनो मिस दीवा और मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 का ताज पहनाया गया था. इस दौरान कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता, अभिनेता राजकुमार राव, फिल्म निर्माता कबीर खान, मुक्केबाजी चैंपियन विजेंद्र सिंह और 2016 की मिस यूनिवर्स-आइरिस मित्तेनेयर जैसे दिग्गज भी शामिल हुए थे.

SI News Today

Leave a Reply