Friday, March 29, 2024
featured

दबंग खान को पसंद आया ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ के ये गाना, कहा ऐसा…

SI News Today

सलमान खान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो पहुंचकर फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ की टीम को चौंका दिया. सलमान ने न सिर्फ फुकरों के साथ बातचीत की बल्कि ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ के गीत ‘तू मेरा भाई नहीं’ को जमकर सराहा. फिल्म के अभिनेता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा और मंजोत सिंह फिलहाल फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं, लेकिन सुपरस्टार सलमान खान ने बिना किसी योजना के महबूब स्टूडियो आकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

फुकरे गैंग ने अपनी कॉमिक मनोरंजक फिल्म से आने वाले गीत ‘तू मेरा भाई नहीं है’ को सलमान खान के सामने पेश किया. यह गीत दो दोस्तों के बीच होने वाले ब्रोमांस को दर्शाता है. सलमान खान ने इस गीत में गहरी दिलचस्पी दिखाई और गीत की प्रशंसा करते हुए कहा ‘बहुत अच्छे’.

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘फुकरे’ ने 2013 में खूब चर्चा बटोरी थी. इस फिल्म का निर्देशन मृदिप सिंह लांबा और निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है. यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल में फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसने हमें ‘फुकरे’ के गीत ‘अंबर सरिया’ की याद दिला दी है.

‘फुकरे रिटर्न्स’ का यह नया गाना ‘इश्क दे फन्नियार’ पुलकित सम्राट (हनी) और प्रिया आनंद (प्रिया) पर फिल्माया गया है. इस गाने में अली फजल (जफर) और विशाखा सिंह (नीतू) की प्रेम कहानी की भी झलक देखने को मिलेगी. इस गाने को ज्योतिका तांगरी ने अपनी आवाज दी है. गाने के दृश्य आपको ‘अंबर सरिया’ की याद दिला देंगे.

SI News Today

Leave a Reply