Saturday, April 13, 2024
featured

मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंप पर कुछ यूं उतरी करीना कपूर खान, देखिये…

SI News Today

करीना कपूर एंट्री जहां भी हो, अक्‍सर ग्रैंड ही होती है. फिल्‍म ‘की ऐंड का’ के बाद करीना ने भले ही फिल्‍मों से ब्रैक ले लिया हो लेकिन फिर भी वह लगातार खबरों में बनी रहती हैं. चाहें बेबी बंप के साथ रैंप पर उतरना हो या फिर अब बेटे के जन्‍म के बाद सुपरफिट मॉम बन चुकी करीना का रैंप वॉक हो, उनके फैन्‍स को उनका हर अवतार बेहद पसंद आता है. ऐसे में शनिवार को करीना कपूर खान मनीष मल्‍होत्रा के लिए एक फैशन शो में रैंप पर उतरीं और यहां करीना का ग्‍लैमरस लुक बस देखने वाला था. शनिवार को करीना केनिया की राजधानी नारोबी में हुए फैशन शो में सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के लिए रैंप पर वॉक करती नजर आईं.

करीना यहां रैंप पर मनीष मल्होत्रा का व्हाइट और बेज कलर का लहंगा पहनकर उतरीं. इस बेज कलर के बेस वाले लहंगे पर वाइट जरी और क्रोशिया का काम दिख रहा था. करीना इस लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. आप भी देखें मनीष मल्‍होत्रा की शो स्‍टॉपर बनीं करीना कपूर खान का यह खूबसूरत अंदाज.

बता दें कि करीना पिछले साल दिसंबर में मां बनी थीं. बेटे तैमूर अली खान की मां बनने के कुछ दिनों बाद से ही करीना ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया. वह अपनी फिटनेस पर काफी ज्‍यादा ध्‍यान देती नजर आईं. इस साल के शुरुआती कुछ महीनों में करीना को हर दिन जिम के बाहर स्‍पॉट किया गया और अब करीना फिर से अपने पहले वाले अवतार में वापिस आ गई हैं.

बता दें कि करीना एक बार फिर फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से फिल्‍मों में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तख्‍तानी भी नजर आएंगी. इस फिल्‍म की काफी शूटिंग दिल्‍ली और उसके बाद थाइलैंड में पूरी हो चुकी है. यह फिल्‍म 2018 में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply