Friday, March 29, 2024
featured

जानिए क्या बनना चाहते थे कपिल शर्मा, पूरी होगी अब उनकी कामना…

SI News Today

कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा को गाना बहुत पसंद है और वह निकट भविष्य में ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एआर रहमान के साथ काम करना चाहते हैं. कपिल ने बताया कि करियर की शुरुआत में वह एक गायक बनना चाहते थे.

वहीं, यह पूछने पर कि क्या लोकप्रियता पाने और इतने प्रशंसक होने के बाद, क्या वह गायन को गंभीरता से लेना चाहते हैं? इस पर कपिल ने कहा, “मुझे गाना पसंद है. यहां तक कि मैंने ‘लव पंजाब’ में भी गाया है. मैं रहमान का प्रशंसक हूं इसलिए उनके साथ काम करना मेरा सपना है. जब सर मेरे शो में आए तो मैंने उनके सामने गाया.”

उन्होंने बताया, “उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे गायन में दिलचस्पी है. उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरा गाना पसंद आया और एक दिन वह मुझे गाने का मौका देंगे.” इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं.

बतौर प्रोड्यूसर कपिल शर्मा की पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी और कपिल जमकर इस फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं. वहीं कपिल की फिल्‍म के एक हफ्ते बाद दीपिका पादुकोण की फिल्‍म ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली थी. लेकिन सेंसर बोर्ड के लटकाने और देशभर में जमकर विरोध के बाद इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है.

ऐसे में अब कपिल शर्मा इस रिलीज डेट का फायदा उठाते हुए एपनी फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करने वाले हैं. सिर्फ कपिल ही नहीं, बल्कि 24 नंवबर को रिलीज होने वाली अरबाज खान और सनी लियोन की फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ भी अब 1 दिसंबर को ही रिलीज होगी.

बता दें कि कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल की जोड़ी साथ जमेगी.

SI News Today

Leave a Reply