Wednesday, March 27, 2024
featured

बिल गेट्स ने की अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की तारीफ…

SI News Today

इस साल सितंबर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ भारत के एक ऐसे मुद्दे पर बनी फिल्म है जिस पर जल्दी से लोग बात नहीं करते. यह भारत की स्थिति को दिखाती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आईं थी. फिल्म की कहानी एक ऐसे शक्स की थी जिसकी शादी के बाद उसकी पत्नी उसे इस वजह से छोड़ कर चली जाती है क्योंकि उसके घर में शौचालय नहीं होता है, लेकिन उसका पति उसे वापस पाने के लिए इस मुद्दे पर काम करता है सब से लड़ कर शौचालय बनवाता है.

इस फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा था. इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म का बजट 18 करोड़ का था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216.58 करोड़ कमाए थे. इस फिल्म की बिल गेट्स ने भी सराहना की है. फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, न्यूली मैरिड कपल पर आधारित एक बॉलीवुड रोमांटिक फिल्म है. जिसने दर्शकों को भारत में स्वच्छता से जुड़ी चुनौतियों को दिखाया.

बिल गेट्स ने इस फिल्म पर लिखे गए एक आर्टिकल को शेयर करते हुए यह बात कही. इस आर्टिकल में अक्षय की फिल्म के बारे में बताया गया है कि किस तरह से फिल्म भारत की सेनिटेशन की परेशानी को दिखाती है. टॉयलेट एक प्रेम कथा पीएम मोदी के स्वच्छता मिशन से प्रेरित फिल्म है.

SI News Today

Leave a Reply