Thursday, March 28, 2024
featuredबिहार

CM नितीश को लगा बड़ा झटक, आधा दर्जन कार्यकर्ता जदयू, को छोड़ा जानिए पूरा मामला…

SI News Today

 

मोतीपुर प्रखंड के लगभग आधा दर्जन पंचायत प्रतिनिधियों ने जदयू का पल्लू छोड़ राजद की सदस्यता ग्रहण की है. बरुराज विधायक नंद कुमार राय के समक्ष ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज एवं मोतीपुर प्रखंड उपप्रमुख मो.मासूम गौहर उर्फ आरजू ने जदयू छोड़कर राजद की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि क्रयकर्ताओं को राजद में ही सम्मान मिलता है.

उनके साथ मो.इसराइल, मो.अफरूल, डॉक्टर मो.सहजाद, मो.इफ्तेखार, मो.नेमतुल्लाह ने राजद की सदस्यता ग्रहण किया. वहीं मोतीपुर उपप्रमुख मासूम गौहर व ठिकहां पंचायत के मुखिया मो.नेयाज सहित दर्जनों क्रयकर्ताओं ने सर्व सहमति से इस्तीफा पत्र को जदयू कार्यालय को स्पीड पोस्ट कर जदयू से सदस्यता रद्द करने की मांग किया. इस्तीफा देने की जानकारी क्रयकर्ताओं ने प्रेस वार्त्ता में पत्रकारों को दी.

मुखिया मो. नेयाज ने वार्ता के दौरान जदयू प्रखंड अध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष द्वारा प्रताड़ित करने एवं पार्टी से निष्काषित करने का धौंस दिखाने का आरोप लगाया है. वही उपप्रमुख मो. मासूम गौहर उर्फ़ आरजू ने कहा की जदयू अमीरों की पार्टी हैं. पार्टी के वरीय नेताओं के द्वारा हमेशा हमसभी के मर्यादा से खिलवाड़ की जाती थी. जिससे आहित होकर हमसभी पार्टी से इस्तीफा देने का निर्णय लिए हैं.

 

SI News Today

Leave a Reply