Saturday, April 20, 2024
featured

जानिए क्या है तीनों ‘खान’ को लेकर कैटरीना कैफ की राय…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सुपरस्टार सलमान खान के लव अफेयर को लेकर बी-टाउन में लंबे वक्त से गॉसिप चल रही हैं। वहीं सलमान और कैट दोनों हमेशा इस तरह की बातों को हमेशा अफवाह ही बताते आए हैं। कैटरीना और सलमान अब 5 साल के बाद एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। जल्द ही दोनों सुपरस्टार की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ आने वाली है। यह फिल्म साल 2012 की ब्लॉकबस्टर हिट ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। कैटरीना के लिए सलमान हमेशा से स्पेशल हैं। कैटरीना एक इंटरव्यू में सलमान की तारीफें करते हुए कहती हैं।

कैटरीना का कहना है, जिंदगी चाहे कहीं भी पहुंच जाए लेकिन सलमान मेरे लिए हमेशा फैमिली की तरह की रहेंगे।कैटरीना सलमान के अलावा बाकी दो खान स्टार के बारे में भी बात करती हैं। कैटरीना ने आमिर खान के बारे में बात करते हुए कहा, ‘आमिर खान देश के बुद्धिमान लोगों में से एक हैं। वह बहुत ब्राइट माइंडेड हैं।’

शाहरुख खान के बारे में कैटरीना कहती हैं, ‘शाहरुख और सलमान खान दोनों देश के बेस्ट टैलेंट में से एक हैं। मैं उनसे क्यों नहीं कुछ सीखना चाहूंगी। मैं अच्छे माहौल में काम करना पसंद करती हूं।’ सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी कबीर खान निर्देशित फिल्म एक था टाइगर की यह सीक्वल फिल्म 180 करोड़ के बजट से बनी है।

SI News Today

Leave a Reply