Friday, March 29, 2024
featured

जाह्नवी कपूर से सीखें 5 मिनट में 6 Pack Abs बनाने का तरीका…

SI News Today

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं और उनके साथ शाहिद कपूर के भाई भी नजर आने वाले हैं. लेकिन आज हम जिस वजह से जाह्नवी का जिक्र कर रहे हैं वह उनकी फिल्‍म की वजह से नहीं है, बल्कि उनके एक वीडियो के चलते है. जी हां, जाह्नवी कपूर का यह वीडियो आपकी फिटनेस की काफी सारी प्रोब्‍लम सुलझा देगा. दरअसल अपने इस वीडियो में वह ऐसी जानकारी देते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें सिर्फ 5 मिनट के वर्कआउट से सिक्‍स पैक एब्‍स पाए जा सकते हैं. आपको विश्‍वास नहीं होता… लेकिन जाह्नवी तो कुछ ऐसा ही कह रही हैं.

जाह्नवी इस वीडियो में अपने ही अंदाज पर जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं. बता दें कि उन्‍हें डांसिंग और फिटनेस का काफी शौक है और अपनी फिल्‍म की शुरुआत से पहले वह अक्‍सर अपनी डांस क्‍लास और जिम से बाहर निकलती हुई मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं. आप भी देखिए 5 मिनट में कैसे सिक्‍स पैक एब्‍स बनाने की सलाह दे रही हैं जाह्नवी कपूर.

बता दें कि निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से वह बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं. ‘धड़क’ मराठी की सुपरहिट फिल्‍म ‘सैराट’ का रीमेक है. पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘सैराट’ ब्‍लॉक बस्‍टर रही और इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस रिंकू को इसके लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिला है. ‘धड़क’ में शाहिद के भाई ईशान खट्टर उनके साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक हैं शशांक खेतान और यह फिल्‍म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply