Friday, March 29, 2024
featured

प्रियांक शर्मा का ‘अंडा’ फोड़ने के लिए आकाश ददलानी ने की हद पार…

SI News Today

बिग बॉस के घर में लक्जरी बजट टास्क खेला जा रहा है। वहीं इसी टास्क के माध्यम से घर में अगला कैप्टन बनने के लिए कंटेंडर का चुनाव किया जाएगा। बीते एपिसोड में टास्क के अंतर्गत सबसे पहले पुनीश शर्मा का गोल्डन अंडा सामने आता है। पुनीश के अंडे को सेव करने के लिए सारे घरवाले सहमती जताते हैं, लेकिन आकाश मौका देखते ही पुनीश का अंडा पूल में फेंक देते हैं। इसके बाद अर्शी का अंडा सामने आता है। पहले सब अर्शी के अंडे को सुरक्षित रखने की बात करते हैं लेकिन बाद में अर्शी का अंडा भी तोड़ दिया जाता है।

हिना का अंडा सामने आने पर प्रियांक और लव उस अंडे की रक्षा करते हैं। इसके बाद शिल्पा हिना का अंडा बचाते हुए उन्हें कैप्टंसी टास्क के लिए कंटेंडर घोषित कर देती हैं। इसी के साथ ही हिना इसी के साथ ही हिना इस हफ्ते की पहली कैप्टन कंटेंडरबन जाती हैं। आज के एपिसोड में प्रियांक का अंडा सामने आता है। वहीं आकाश कहते हैं कि वह प्रियांक का अंडा तोड़ कर ही मानेंगे। आकाश पहले ही तय करते हैं कि वह प्रियांक और शिल्पा का अंडा तोड़ेंगे। इस दौरान प्रियांक का अंडा फोड़ने के लिए आकाश छीना-झपटी करना शुरू कर देते हैं।

बता दें इस टास्क के तहत घरवालों को बताया जाता है कि गार्डन एरिया को ऐसा वातावरण दिया गया है जहां मुर्गी सोने का अंडा देती है। एक-एक कर के कुछ देर की अवधी में चार सोने अंडे गिरते हैं जिसमें किसी न किसी घर सदस्य का चेहरा बना होता है। उन घर सदस्यों को अपने अंडे की रखवाली करनी है। बिग बॉस के अलगे आदेश तक अगर उनका अंडा बचा रहता है तो वह सदस्य कैप्टेन बनने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट हो जाता है।

SI News Today

Leave a Reply