Friday, April 26, 2024
featured

मोदी से मिले विराट-अनुष्का, दिया रिसेप्शन का न्योता, देखिये…

SI News Today

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार शाम को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों ने अपने रिस्पेशन में आने के लिए पीएम मोदी को न्यौता भी दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने दोनों को शादी की मुबारकबाद दी.बता दें दिल्ली अपने चहेते क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वेडिंग रिसेप्शन के लिए तैयार है.

विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बेहद निजी समारोह में हाल ही में टस्कनी में विवाह किया है, लेकिन इन दोनों के विवाह की रिसेप्शन दिल्ली में होने जा रही है. 21 दिसंबर को ताज डिप्लोमेटिक एन्कलेव के दरबार हॉल यह मैगा ईवेंट होने जा रहा है. राजधानी का यह लेविश होटल मुगल युग के डिजाइन से सजा हुआ है. इसमें धोलपुर के पिंकल कलर के शानदार पत्थर लगे हैं और हरियाली यहां इतनी सहज दिखाई पड़ती है कि देखने वाला देखता ही रह जाए.

बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों विवाह के लिए दो रिसेप्शन देने जा रहे हैं. पहला दिल्ली में हो रहा है और दूसरा मुंबई में होगा. यह भी खबर है कि मुंबई रिसेप्शन के बाद दोनों हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे. नए वर्ष का उत्सव भी विदेश में ही मनाया जाएगा. विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है. वह श्रीलंका के साथ खेली जा रही वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का कमान संभाल रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply