Friday, March 29, 2024
featured

‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों से उम्मीद से ज्यादा मिल रहा प्यार! फिल्म ने छुआ 70 करोड़ का आंकड़ा…

SI News Today

8 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों ने उम्मीद से ज्यादा प्यार दिया है। इसके चलते फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छी कमाई कर रही है। इतना ही नहीं माना जा रहा है कि फिल्म अगर ऐसे ही अच्छा बिजनेस करती रही तो जल्द ही फुकरे रिटर्न्स 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। छोटे बजट में बनी मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने अब तक 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 3.31 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 5.15 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 7.10 करोड़ कमाए। सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 2.25 करोड़ का रहा। वहीं मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 2.20 करोड़ रहा। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 70.46 करोड़ रुपए हो चुका। बुधवार को फिल्म का क्या कलेक्शन रहा इसके लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। बता दें, कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ को बनाने में मेकर्स ने जितना पैसे खर्च किया था उसकी भरपाई कब की हो चुकी है।

फिल्म अब तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है इसके चलते ‘फुकरे रिटर्न्स’ अब सिर्फ मुनाफा बटोर रही है। इस फिल्म को कड़ी टक्कर देने वाली कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई थी इस वजह से दर्शकों के पास और कोई ऑप्शन भी नहीं था। इसलिए भी फिल्म मुनाफा कमा रही है। अब आने वाले वक्त में सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने जा रही है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ‘फुकरे रिटर्न्स’ सलमान की फिल्म रिलीज होने से पहले 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकेगी।

SI News Today

Leave a Reply