Wednesday, April 17, 2024
featuredदेश

मीना कुमारी को लेकर भिड़े बीजेपी प्रवक्ता और असदुद्दीन ओवैसी…

SI News Today

तीन तलाक पर चल रहे एक टीवी डिबेट शो में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी प्रवक्ता के साथ मीना कुमारी को लेकर भिड़ गए। दरअसल संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने गुरुवार को बताया कि तीन तलाक पर बिल संसद में शुक्रवार को रखा जाएगा। लोकसभा में संख्याबल को देखते हुए इस तीन तलाक बिल को पास कराने में सरकार को ज्‍यादा मुश्किल नहीं होगी। लोकसभा से पास होने के बाद बिल राज्यसभा में जाएगा। तीन तलाक पर बिल को पिछले हफ्ते ही केंद्रीय कैबिनेट की मंज़ूरी मिली थी। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस डिबेट शो में असदुद्दीन ओवैसी के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी मौजूद थे।

शो में बीजेपी प्रवक्ता ने मीना कुमारी की बात उठाते हुए कहा कि उनके पति कमाल अमरोही ने उन्हें गुस्से में तीन तलाक दे दिया था। बाद में फिर से एक साथ आने के लिए उन्हें हलाला करना था इसलिए वह डिप्रेशन में चलती चली गईं। बीजेपी प्रवक्ता ने ये भी कहा कि फिल्मों में मुस्लिम एकटर्स तो खूब नाम कमाते हैं लेकिन मुस्लिम एक्ट्रेसेज़ को दबा दिया जाता है।

बीजेपी प्रवक्ता के आरोप सुन पहले तो असदुद्दीन ओवैसी हंसे फिर अपना सिर पकड़ बैठे। बाद में उन्होंने इसपर अपनी बात रखते हुए कहा कि आप मीना कुमारी की जो बात कर रहे हैं वह बिल्कुल गलत है। और आप जहां तक फिल्मों में मुस्लिम महिलाओं के ग्रोथ की बात कर रहे हैं तो मैं कहूंगा कि हम चाहते हैं मुस्लिम महिलाएं साइंटिस्ट बनें। देखिए इन दोनों के बीच तीन तलाक और मीना कुमारी के नाम पर तीखी बहस:

SI News Today

Leave a Reply