Thursday, March 28, 2024
featured

हाउसफुल हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिन्दा है…

SI News Today

Tiger Zinda Hai: केवल एक दिन बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हो गई थी। इसी वजह से रिलीज से पहले ही यह सफल हो चुकी है। अब आप सोचेंगे कि वो कैसे तो आपको बता दें कि दर्शकों ने फिल्म में काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखाई है। जिसकी वजह से पहले दिन के ज्यादातर शो हाउसफुल हो चुके हैं। मुंबई में भी धीरे-धीरे लेकिन फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लोगों से सकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

माना जा रहा है कि प्री-बुकिंग में फिल्म रिकॉर्ड बना सकती है। हालांकि प्री-बुकिंग के मामले में वरुण धवन की जुड़वा 2 से सलमान खान की फिल्म अभी पीछे है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- टाइगर जिंदा है एडवांस बुकिंग के मामले में इस साल की टॉप 5 फिल्मों में जगह बनाना चाहती है। अगर यह ऐसा करने में नाकाम होती है तो इससे पहले दिन के कलेक्शन पर असर पड़ेगा। अब हम आपको बताते हैं शहरो के हिसाब से एडवांस बुकिंग का स्टेटस क्या है।

मुबंई- महाराष्ट्र में राजनीतिक पार्टी फिल्म का विरोध कर रहे हैं जिसकी वजह से यह धीमा प्रदर्शन कर रही है। सिंगल स्क्रीन थिएटर्स जल्दी भर रहे हैं और ज्यादातर शो हाउसफुल हैं। प्रेम रतन धन पायो की तुलना में टाइगर जिंदा है की बुकिंग कम है। हालांकि भाईजान के घर के पास स्थित सिनेमाघरों के पूरे दिन के शो हाउसफुल हो चुके हैं।

दिल्ली-एनसीआर- मुंबई की तुलना में दिल्ली-एनसीआर में फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा है। आधे से ज्यादा शो की टिकटें बुक हो चुकी हैं। दिल्ली में भाईजान का एक मजबूत फैन बेस है।

बेंगलुरु- बेंगलुरु में ज्यादातर शो हाउसफुल हो चुके हैं। वहीं बचे हुए शो भी जल्दी फुल हो रहे हैं। कल के मुकाबले आज लोग फिल्म में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

चेन्नई- चेन्नई में पहले दिन के शो 90 प्रतिशत तक बुक हो चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply