Friday, April 19, 2024
featured

सलमान की फिल्म टाइगर जिन्दा है को मिल रही है जबर्दस्त ओपनिंग…

SI News Today

आखिरकार साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में लीड रोल सलमान खान और कैटरीना कैफ ने निभाया है। दोनों की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौटी है। फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया। कुछ लोगों ने पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए अपनी टिकट बुक करवा ली थी। इसी वजह से सभी सिनेमाघरों में 80 प्रतिशत और कई जगहों पर हाउसफुल शो रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में ऑडियंस को एक था टाइगर से ज्यादा एक्शन देखने को मिल रहा है। यही इसकी यूएसपी है और इसी वजह से फिल्म को जबर्दस्त ओपनिंग मिल रही है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सुबह के शो 80 प्रतिशत तक भरे हुए थे। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि बहुत से मल्टीप्लेक्स हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्म को लेकर जारी दर्शकों के बीच बेताबी को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने रविवार से इसकी एडवांस बुकिंग को शुरू कर दिया था। जिसकी वजह से यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर की जबकि कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका में नजर आ रही हैं।

सही मायने में ये एक ऐसी एक्शन पैक फिल्म है जिसमें गाड़ियों को धुएं में उड़ता हुआ देखने के बाद रोहित शेट्टी को थोड़ा कॉम्प्लैक्स महसूस हो सकता है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता का रिव्यू पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिल्म की कहानी अली अब्बास जफर ने ही लिखी है और यह नर्सों को आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए जाने की सच्ची घटना से प्रेरित होलकर बनाया गया है। फिल्म को 150 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया है। रिलीज से पहले ही इसके गाने लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं। माना जा रहा है कि यह सलमान के करियर की तीसरी ऐसी फिल्म बनेगी जो 300 करोड़ के क्लब में पहुंचेगी। इससे पहले सुल्तान और बजरंगी भाईजान इस क्लब में शामिल हैं।

SI News Today

Leave a Reply