Thursday, March 28, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस:100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फुकरों की टोली, जानिए कमाई…

SI News Today

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण और मंजोत सिंह स्टारर फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ 8 दिसंबर को सिनेमा घरों में आई थी। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में चल रही है। दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद आई की अब तक इस फिल्म का आकड़ा 100 करोड़ को छू चुका है। जी हां, फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। मृगदीप सिंह लांबा की इस फिल्म के आगे पीछे कोई ऐसी फिल्म नहीं थी जो इसे टक्कर दे सकती। फुकरे रिटर्न्स रिलीज होने से एक हफ्ते पहले 1 दिसंबर को कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ आई थी।

लेकिन बॉक्स ऑफिस में फिल्म कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई। अब ऐसे में फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों का प्यार मिलना लाजमी था। वहीं बड़ा सवाल था कि 22 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज के बाद क्या फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी या नहीं। लेकिन ‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ ही फिल्म ओवरसीस कलेक्शन से 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक रिपोर्ट के अनुसार,अपने तीसरे हफ्ते में फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 93.02 करोड़ रुपए फिल्म की ग्रॉस कमाई है। वहीं ओवरसीज फिल्म ने 08.76 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिलहाल अभी भी फिल्म थिएटर्स पर रन कर रही है। फिल्म की कमाई करने का सिलसिला अभी भी बरकरार है।

SI News Today

Leave a Reply