Friday, March 29, 2024
featured

दादी मां और कथक डांसर नीलिमा अजीम से आज कल कथक ट्रेनिंग ले रही क्यूट मीशा…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर और मीरा राजपूर की नन्ही परी मीशा कपूर अभी से डांस की ड्रेनिंग ले रही है, वह भी क्लासिकल डांस। ये डांस क्लासेस उन्हें कोई और नहीं बल्कि मीशा की दादी उन्हें खुद दे रही हैं। मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मीरा की बेटी मीशा नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस तस्वरी में मीशा डांस की क्लास लेती दिखाई दे रही हैं। डांस की ट्रेनिंग उन्हें कोई और नहीं बल्कि मीशा की दादी खुद दे रही हैं।

फोटो में कथक डांसर नीलिमा अजीम डांस करती दिख रही हैं। दूसरी तरफ मीशा अपनी दादी मां को बड़े ही गौर से डांस मूवमेंट्स करते हुए देख रही हैं। इस खूबसूरत लम्हे को मीशा की मॉम मीरा ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इस तस्वीर को मीरा राजपूत ने कैप्शन भी दिया। मीरा लिखती हैं, ‘गुरू और शिष्या परंपरा’। तस्वीर देख कर ही लग रहा है कि मीशा की दादी यानी उनकी गुरुमां उन्हें ‘कथक’ के कुछ स्टेप्स सिखा रही हैं।

मीरा राजपूत द्वारा पोस्ट की कई इस तस्वीर को अब तक 67,922 लाइक्स मिल चुके हैं। मीरा और शाहिद की प्यारी सी बेटी मीशा सोशल मीडिया पर स्टार किड है। मीशा की पॉपुलैरिटी उनके मम्मी पापा से कम नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply