Friday, April 19, 2024
featured

असल जिंदगी में भी बेहद नटखट हैं शिल्पा शिंदे, साथी ने इतना पुराना वीडियो किया शेयर…

SI News Today

बिग बॉस के घर में मशहूर टीवी एकट्रेस शिल्प शिंदे काफी अच्छा खेल रही हैं। हर घर सदस्य अपनी जरूरत और गेम के अनुसार रिश्ते बदल रहा है। वहीं शिल्पा शिंदे की दोस्ती भी घर में कई बार बदली है। एक वक्त में शिल्पा अर्शी खान के साथ रहती थीं। फिर वह हिना खान के साथ रहने लगीं। शिल्पा और विकास के बारे में तो सब जानते हैं। पहले शो में दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बने नजर आए बाद में शिल्पा और विकास के रिश्तों में सुधार आने लगा। अब एक बार फिर से विकास और शिल्पा के रिश्तों में खटास आ गई है। इसके चलते शिल्पा और हिना की दोस्ती घर में फिर से हो गई है।

पिछले हफ्ते एविक्शन से पहले सलमान खान ने घरवालों से कहा था कि वह हितेन और प्रियांक में से किसी एक का नाम चुनें, जिसके वह सेव करना चाहते हैं। इस दौरान शिल्पा ने हितेन का नाम लेने के बजाय प्रियांक को सेफ जोन में डाला। जबकि घर में उस वक्त विकास, शिल्पा और हितेन की अच्छी दोस्ती थी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे को काफी ट्रोल किया गया था। उन्हें गेम खेलने वाला भी बताया गया था।

हालांकि शिल्पा ने ये बात साफ की थी कि हितेन मजबूत कंटेंडर थे वह आगे जाकर उनके लिए खतरा साबित हो सकते थे। इसलिए उन्होंने हितेन का नाम लिया। लेकिन दर्शकों ने शिल्पा को धोखेबाज करार दिया था। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है।

यह वीडियो काफी पुराना है। साल 2004 के इस वीडियो में शिल्पा एक हाउस पार्टी में हैं। शिल्पा के सीरियल ‘मेहेर’ के कोस्टार उज्जवल राणा ने इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है।

उज्जवल लिखते हैं, ‘लोग कहते हैं कि शिल्पा फेक हैं, प्रॉब्लम्स क्रिएट करने वाली हैं, फ्लिप हैं, अन प्रोफेशनल हैं, उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है, लेकिन जो लोग उन्हें जानते हैं शिल्पा का दिल बहुत बड़ा है, वह बहुत इमोशनल हैं, स्ट्रॉन्ग हैं, उनके लिए सेल्फ रिस्पेक्ट मायने रखती है, वह बहुत प्रोफेसनल भी हैं। वह एक रियल फाइटर हैं।’

SI News Today

Leave a Reply