Thursday, March 28, 2024
featured

अर्शी हुईं बिग बॉस घर से बाहर, पुनीश और आकाश के जाने की थीं अटकलें…

SI News Today

हर हफ्ते बिग बॉस के घर से एक सदस्य बाहर हो जाता है। इस हफ्ते के लिए हिना खान को छोड़कर सभी घरवालों को खुद बिग बॉस ने नॉ़मिनेट किया हुआ था। सभी को खुलेआम नॉमिनेशन की प्लानिंग करने की वजह से यह सजा दी गई थी। इस हफ्ते घर के अंदर जहां पुरानी दोस्ती टूटती हुई दिखाई दीं वहीं नई दोस्ती भी सामने आई। हिना और प्रियांक के बीच विकास को लेकर झगड़ा देखने को मिला। जिसके बाद प्रियांक ने हिना से अपनी दोस्ती तोड़ दी। वहीं अर्शी और आकाश की दोस्ती में भी दरार देखी गई। वहीं प्रियांक और विकास की फिर से दोस्ती हो गई।

घर के अंदर अर्शी को अपने दोस्त आकाश को नॉमिनेट करने के लिए कहते हुए देखा गया। इस पूरे ड्रामा में जो सदस्य सामने आने से बचता रहा वो है पुनीश शर्मा। बंदगी कालरा के बाहर होने के बाद से पुनीश सेफ गेम खेलना चाहते हैं। उन्हें कई बार शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए देखा गया है। सामने से ना खेलने का उनका यह गेम प्लान दर्शकों को रास नहीं आया। जिसकी वजह से वो घर के कमजोर सदस्य बन गए हैं और उन्हें कम वोट मिले।

डॉट कॉम ने एविक्शन से पहले एक पोल करवाया था जिसमें पुनीश और आकाश को घर से बाहर जाने के लिए सबसे ज्यादा वोट मिले थे। वहीं विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को सबसे कम वोट मिले। जिससे साफ है कि दोनों दर्शकों के पसंदीदा सदस्य हैं। घर के अंदर बहुत सी ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसकी वजह से सलमान खान सदस्यों की क्लास लेंगे। एक बार फिर से हिना खान घर के अंदर सबसे ज्यादा बुली करने वाली सदस्य के तौर पर उभरी हैं। मगर सभी को चौंकाते हुए आवाम ने अर्शी को बेघर कर दिया है।

SI News Today

Leave a Reply