Monday, March 25, 2024
featured

जब इस क्रिकेटर की निगाहें पार्टी में दिखी लड़की पर गई थीं टिक, फिर ऐसे हुई शादी…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भारत के लिए कई यादगार पारी खेली है। एक जमाने में युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ की जोड़ी लोगों के बीच काफी पसंद की जाती थी। मोहम्मद कैफ अपनी जानदार फील्डिंग की वजह से जाने जाते रहे हैं। भले ही कैफ अब न खेलते हों, लेकिन उनकी फील्डिंग क्षमता पर कोई सवालियानिशान नहीं लगा सकता। उन्होंने कई बार बहुत मुश्किल कैच लिए हैं। उनकी थ्रो करने की क्षमता भी शानदार थी। कैफ को क्रिकेट से दूर हुए करीब 11 साल हो चुके हैं। क्या आप जानते हैं कि कैफ की वाइफ कौन हैं? नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं, मोहम्मद कैफ 26 मार्च, 2011 को पूजा यादव नाम की लड़की के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। कैफ की वाइफ पूजा दिखने में बेहद ही खूबसूरत है, और यही वजह थी कि कैफ को उन्हें देखते ही प्यार हो गया था। करीब चार साल तक कैफ और पूजा एक-दूसरे को डेट करते रहे।

इनकी लव स्टोरी की शुरुआत इनके दोस्तों के जरिए हुई थी। एक पार्टी के दौरान कैफ को उनके दोस्त ने पूजा से मिलाया था। कैफ पूजा से मिलकर बेहद खुश हुए और उनसे वहीं दोस्ती कर ली। इसके बाद अक्सर इन दोनों का मिलना जुलना होता रहा। इसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट भी किया।

मोहम्मद कैफ क्रिकेट से दूर होने के बाद भी अक्सर ट्वीट के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं। लेकिन पूजा आज भी लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। कैफ 2002 से लेकर 2006 तक भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपना अंतिम मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 29 नंवबर 2006 को खेला था।

SI News Today

Leave a Reply